Priyanka Chahar Choudhary को मिला दिव्या खोसला का साथ, तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करती हुई आएंगी नजर

' बिग बॉस फेम ' टीवी इंडस्ट्री में अपने बिंदास अंदाज के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं. टीवी पर अपने किरदारों से धाक जमाने के बाद वह अब तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं. जल्द ही वह दिव्या खोस ला स्टारर 'हीरो हीरोइन' में नजर आएंगी.

Priyanka Chahar Choudhary

Priyanka Chahar Choudhary : एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी आज टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. वह अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वह दिव्या खोसला स्टारर तेलुगू फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ को लेकर चर्चाओं में हैं. वह प्रियंका ने कहा, ‘मैं ‘हीरो हीरोइन’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा के साथ काम करना वाकई में शानदार है. यह फिल्म सुनहरा अवसर है और मैं ऐसे टैलेंटेड कलाकारों और क्रू के साथ अपने किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है, और मैं दर्शकों के लिए कुछ खास लाने के लिए शुरू होने वाले सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.’ इस फिल्म के जरिए प्रियंका तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित, ‘हीरो हीरोइन’ में परेश रावल और सोनी राजदान भी हैं. इसकी शूटिंग जुलाई में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है.

Read more:- Priyanka Chahar Choudhary: अंकित के साथ अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका ने कही ये बात, सुनकर फैंस हुए हैरान!

तुषार कपूर के साथ किया काम

प्रियंका अपने वेब शो ‘दस जून की रात’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं, इसमें उनके साथ तुषार कपूर भी हैं। शो का प्रीमियर जल्द ही होने वाला है। जयपुर में जन्मी प्रियंका ने 2018 में फिल्म ‘लतीफ टू लादेन’ में चांदनी की भूमिका निभाई। इसके बाद 2019 में ‘गठबंधन’ के साथ छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा। वह क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘कैंडी ट्विस्ट’ में भी नजर आईं।

बिग बॉस 16’ से करियर को मिली ऊंचाई

प्रियंका ने ‘उड़ारियां’ में अपने परफॉर्मेंस से स्टारडम हासिल किया. इसमें उन्होंने तेजो सिंह विर्क की भूमिका निभाई. पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर मिला. इस शो में प्रियंका को बहुत ही स्ट्रांग कंटेस्टेंट माना जाता था. फैंस यह मानकर चल रहे थे कि इस सीजन की विनर प्रियंका ही हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस शो को एमसी स्टेन ने जीता.

Exit mobile version