Prince Narula-Yuvika Chaudhary: प्रिंस नरूला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर शेयर की फीलिंग

प्रिंस नरूला ने एक गुड न्यूज़ शेयर की है जी हाँ प्रिंस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर पापा बने की ख़ुशी को साझा किया है पोस्ट के कैप्शन से पता लगाया जा सकता था वो कितने इमोशनल और खुश है.

Prince Narula-Yuvika Chaudhary

Prince Narula-Yuvika Chaudhary: इन दिनों बॉलीवुड में हर जगह सोनाक्षी की शादी की चर्चा है लेकिन अब हाल में इंडियन मॉडल, एक्टर और बॉलीवुड सिंगर प्रिंस नरूला ने एक गुड न्यूज़ शेयर की है जी हाँ प्रिंस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर पापा बने की ख़ुशी को साझा किया है पोस्ट के कैप्शन से पता लगाया जा सकता था वो कितने इमोशनल और खुश है.

बता दे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। और इनकी मुलाकात बिग बॉस के जरिये हुई थी और ब दोनों शादी के करीब 8 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं। साथ ही आपको बता दे हाल ही में जोड़ी को भारती सिंह के पोडकास्ट पर देखा गया था जहा उनसे फैमिली प्लानिंग के बारे में सवाल भी किया थी जिसके जवाब में उन्होंने बताया था अभी तक बच्चे की प्लानिंग इसलिए नहीं की क्योंकि वो मुंबई में घर लेना चाहते थे। प्रिंस कहते हैं ‘मुझे बच्चा तब करना था जब मुंबई में मेरा घर हो। मैं काम कर चुका हूं, स्पीड में भागना न हो, हर चीज़ को टाइम भी दे पाऊं।’

बात करें होने वाले पापा के शेयर गयी ख़ुशी की तो प्रिंस ने अपने कैप्शन में लिखा है- हैलो सभी को, मैं अभी अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करूं, समझ नहीं पा रहा हूँ क्योंकि मैं बहुत खुश हूँ, साथ ही नर्वस भी हूँ, भगवान और माता-पिता का बहुत आभारी हूँ और बहुत उत्साहित भी हूँ। क्योंकि प्रिविका बेबी आने वाला है बहुत जल्द, अब सब उसके लिए हो जाएगा। बेबी @युविका चौधरी, तुम दूसरे नंबर पर आओगी, मेरे मम्मी-पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर हो जाऊँगा, क्योंकि हमारी ज़िन्दगी का जो केंद्र होने वाला या वाली है, वो आने वाला है। मैंने इतनी मेहनत की है कि जब भी मैं बाप बनूँगा, तो उसके लिए सब कुछ होना चाहिए जैसा सभी माता-पिता सोचते हैं।

मेरे भी वही सपने थे जैसे हमारे माता-पिता ने हमें पाला और अच्छे दिल और अच्छा इंसान बनाया, हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगे। वो पहला दिन से लेकर अब तक की यात्रा, जब हमें पता चला था कि हम प्रेग्नेंट हैं, बहुत ही उत्साह और अलग-अलग भावनाओं वाले पल-पल को जीने वाले, हर स्कैन को देखने वाले, स्कैन को देखकर रोने वाले और घर आकर उसके बारे में बात कर-कर के हँसने और खुश होने वाले रहे हैं। भगवान का शुक्रिया जिसने हमें हर खुशी दी है। बेबी, मुझे मेरी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा तोहफा देने के लिए धन्यवाद। अब इस तोहफे के साथ मैं और हमारे माता-पिता दुबारा जीएंगे। मुझे इंतजार नहीं हो रहा जब दादा-दादी, नाना-नानी इसे बड़ा करेंगे जैसे उन्होंने हमें किया। बेबी, तुम उसे अंग्रेज़ी सिखाना, मैं उसे पंजाबी और हिंदी (जट्ट का मिला, आका दस मैनू कित्थे हैं ने)। बेबी, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और याद रखना, थोड़े दिन बाद तुम मेरी नंबर 2 बन जाओगी। #प्रिविका

युविका और प्रिंस नरूला ने कब रचाई शादी

कपल की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। कपल ने शो से निकलने के बाद साल 2018 में शादी कर ली। अब शादी के 6 साल बाद दोनों के माता-पिता बनने की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी के रूमर्स हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के पॉडकास्ट से शुरू हुई थी।

Exit mobile version