यूट्यूबर Elvish Yadav फंसे मनी लांड्रिंग केस में, एक बार फिर से ED ने भेजा समन

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर Elvish Yadav की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। कुछ महीने पहले सांप के जहर के मामले में फंसे एलविश यादव को हाल में ही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की ओर से नोटिस जारी किया गया है।

Elvish Yadav

Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी2 के विनर एक बार फिर से मुसीबत में आ गए हैं। यूट्यूबर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नजर आते हैं। सांपों की जहर
की तस्करी के बाद एलविश यादव का नाम अब मनी लॉन्ड्रिंग के केस में शामिल हो गया। 23 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एलविश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले एलविश यादव को पूछताछ के लिए ईडी ने 8 जुलाई को बुलाया था। फिलहाल इन दिनों वह विदेश यात्रा पर है। लेकिन विदेश में होने के कारण एलविश यादव ने कुछ दिनों का समय मांगा था। इस पूरे मामले को ईडी वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, गौतम बौद्ध नगर पुलिस द्वारा दर्ज किया गया है।

एलविश की दोस्तों से 7 घंटे तक पूछताछ चली

हरियाणा के सिंगर राहुल यादव (फाजिलपुरिया) से ईडी ने लखनऊ ऑफिस में 8 जुलाई को 7 घंटे पूछताछ की।फाजिलपुरिया से उनके एक फेमस गाने में सांप को लेकर भी सवाल किया गया। इसके अलावा एलविश यादव के अन्य दोस्त ईश्वर यादव और विनय यादव से भी इस बारे में पूछताछ की गई।

क्या आरोप लगे एलविश यादव पर

रेव पार्टियों में सांपों के जहर को ड्रग्स के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए इसी साल 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एलविश यादव को गिरफ्तार किया था। 6 दिन उन्हें जेल में बिताने पड़े थे। उन्हें 22 मार्च को जमानत मिली थी।

नोएडा पुलिस ने अप्रैल में इस केस में 1200 पन्नों की चार्जशीट फाइल की थी इस फाइल में नशीले पदार्थ का इस्तेमाल ,सांपों की तस्करी,और रेव पार्टियां रेव पार्टियां आयोजित करना शामिल है।

Read more:- Elvish Yadav: जेल से बाहर आते ही एल्विश ने दिखाया अपना स्वैग, शेयर की शानदार तस्वीर, देखें..

क्या था पूरा मामला?

एलविश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने की बात से ही सुर्खियों में आ गए थे। अचानक से यादव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई कि नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को सेक्टर 51 से सेवरोन बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमें 9 सांप बरामद हुए, 5 कोबरा, एक अजगर,2 – दो मुहें सांप और एक रेड स्नैक था सभी सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिसमें जहर होता है। आरोपियों के कब्जे में 20ml सांप का जहर बरामद हुआ।NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) के वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने ही नोएडा पुलिस को एल्विश के खिलाफ शिकायत की थी. उनका आरोप था एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस में गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करता है. इनमें सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल होता है. इन पार्टीज में विदेशी लड़कियों भी आती हैं तभी से उनके बुरे दिन चालू हो गए।

Exit mobile version