अपने बेबी मून को लेकर Deepika Padukone and Ranveer Singh चले लंदन

हाल में कपल का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। । वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं।

Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं इन दिनों माॅम टू बी दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ लंदन में बेबीमून एंजाॅय कर रही हैं।

इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी स्टेज को दीपिका पादुकोण खूब इंजॉय कर रही है। जल्द ही दीपिका और रणवीर पैरंट्स बनने वाले हैं। दीपिका हाल में ही अपने पति के साथ लंदन गई है। जहां अपना बेबी मून कपल एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच हाल में कपल का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। । वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं।

लंदन की सड़कों पर दिखे दोनों कपल्स एक साथ

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका और रणवीर एक कैफे से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका ओवरसाइज ब्लैक शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक बूट्स में हमेशा की ही तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और बैग के साथ कंप्लीट किया है, जो उनसे लुक को क्लासी टच दे रहा है। वहीं रणवीर सिंह इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और स्ट्राइप पैंट में नजर आए। दोनों वीडियो में एक-दूसरे का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल कपल का ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा गया है। लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भेज रहे हैं।

कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी फिल्म 27 जून को रिलीज होगी . इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन जैसे सितारे भी हैं. हाल ही में फिल्म का प्री रिलीज इवेंट हुआ. इस दौरान दीपिका को ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में देखा गया. दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल था. फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस ने काफी पसंद किया. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में भी नजर आने वाली हैं.

वहीं रणवीर कपूर डॉन 3 में नजर आएंगे। उनके अपोजिट रोल में कियारा आडवाणी होगी।

Exit mobile version