Tejasswi Prakash के साथ रोमांटिक पोस्ट कर , Karan Kundrra ने ब्रेकअप की खबरों पर लगाया लगाम

Karan Kundrra Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakashऔर करण कुंद्रा की ‘ बॉस सीजन 15’ में बनी रोमांटिक कैमेस्ट्री ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था. तेजस्वी और करण एक-दूसरे को शो के तीन साल बाद भी डेट कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर बीते दिन एक पोस्ट वायरल हुआ था ,जिसमें दावा किया जा रहा था कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप हो गया है. तेजस्वी-करण के वायरल पोस्ट ने फैंस के बीच खलबली मचा थी. हालांकि करण कुंद्रा ने अब इन दावों और ब्रेकअप की अफवाहों पर रोक लगा दी है।

Read more:-Karan Kundrra Tejasswi Prakash: कब होगी #tejran की शादी, Zoom को दिए इंटरव्यू में किया खुलासा!

तेजस्वी के साथ फोटो शेयर की करण कुंद्रा ने

हाल में भी करण कुंद्रा ने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, तेजस्वी प्रकाश के साथ जिसमें उन्होंने  कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. पहली फोटो में एक खूबसूरत लोकेशन पर तेजस्वी और करण एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। दूसरी में दोनों कैमरा के लिए स्माइल के साथ पोज कर रहे हैं. तीसरी पोस्ट एक वीडियो क्लिप हैं जिसमें एक्टर तेजस्वी के साथ उनके पीछे के व्यू को कैमरा में कैद कर रहे हैं. तो चौथा एक रास्ते का नजारा है, वहीं पांचवे में करण ने तेजस्वी की स्माइलिंग फोटो शेयर की है.

करण कुंद्रा ने पोस्ट पर लिखा कैप्शन

तेजस्वी (Tejasswi Prakash Photos) के साथ फोटो-वीडियोज वाले पोस्ट में करण ने एक कैप्शन भी लिखा है. करण कुंद्रा ने लिखा- ‘वसदी तू रहे..हसदी तू रवें..सानू रोकन वाला केड़ा नी? रब वर्गा तेरा आसरा नी..रहे रहे जान वलिए ,करण कुंद्रा के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए तेजस्वी ने भी कमेंट में अपना रिएक्शन दिया है. तेजस्वी प्रकाश ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं तेरा सर उथे बे जावा नीं मैं तेरा खून पी जावा नीं रहे रहे जान वलिए.’ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के यह पोस्ट देख फैंस ने राहत की सांस ली है.

म्यूजिक वीडियो रिवॉल्वर में नजर आएंगी तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश की हाल में एक नया सांग रिलीज़ हुआ है जिसमें उनका साथ पंजाबी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने दिया है इस सांग का नाम है “रिवॉल्वर”, जो 15 जून को यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है इस सांग को गिप्पी ग्रेवाल ने गया है और सांग के बीट्स को म्यूज़िक प्रोड्यूसर कुलशन संधू ने तैयार किया है।

Exit mobile version