Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal’s wedding: सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? पापा ने तोड़ी चुप्पी कहा ,खामोश

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal's wedding: शत्रुघ्न सिन्हा का सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में परिवार के शामिल ना होने की खबरों के बीच का रिएक्शन सामने आया है.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal's wedding

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal’s wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की बीते कई दिनों में चर्चा बनी हुई है जहां शादी की तारीख नजदीक आ रही है। वहीं दूसरी तरफ यह खबरें आ रही थी कि उनकी फैमिली इस शादी को लेकर खुश नहीं है। और इसमें शामिल नहीं होने वाले हैं। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के अंकल पहलाज निहलानी ने हाल में ही कंफर्म किया है। कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शामिल होंगे. वहीं अब इन्हीं खबरों पर रिएक्शन देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल होने को कंफर्म किया है.

सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। और शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। दिग्गज अभिनेता ने खुद को उनकी सबसे मजबूत ताकत बताया। सिन्हा ने कहा कि परिवार में किसी भी तनाव के बारे में अफवाह फैलाने वालों को ‘अपने काम से मतलब रखना चाहिए’। उन्होंने यह कहा कि बताइए किसकी जिंदगी है? जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूँ। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूँगा.

शत्रुघ्न सिन्हा होने वाले दामाद जहीर इकबाल को लेकर क्या बोले?

एक्टर ने बताया कि सोनाक्षी को अपने जीवन साथी चुनने का पूरा अधिकार है। यह उसका फैसला है और वह उनके फैसले का सपोर्ट करते हैं. शत्रुघ्न ने अपनी बेटी के होने वाले पति पर कमेंट करते हुए कहा, ” सोनाक्षी और जहीर को एक साथ अपना जीवन जीना होगा… वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं.” उन्होंने आगे कहा जो लोग झूठी खबरें फैला रहे हैं वह इस खुशी के मौके पर निराश लग रहे हैं। क्योंकि वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं. मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं, खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है.”

दुबई से बैचलर पार्टी करके लौटे जहीर इकबाल

हाल ही में, सलीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर की, जिसमें होने वाले दूल्हे के साथ उनके बॉयज गैंग को देखा गया। साकिब सलीम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुबई को अलविदा कहते हुए एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर लाल दिल वाले इमोजी के साथ ग्रुप फोटो को दोबारा भी पोस्ट किया और साथ में पोज देते हुए उनका एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘यह खास रहा। बॉयस, बॉयस, बॉयस, ये पागल लड़के।’

Exit mobile version