राहत फतेह अली खान ने दुबई एयरपोर्ट पर हुई अपनी गिरफ्तारी की अफवाहों पर की चर्चा, बोले, “दुश्मनों ने जो चाहा नहीं हुआ”, देखें वायरल वीडियो

मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में लेने की खबरें सामने आ रही है। पाकिस्तानी गायक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह अपने बारे में फैली अफवाहों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। देखे वीडियो

Rahat Fateh Ali Khan

Rahat Fateh Ali Khan: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही है कि मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया है। खबरों के अनुसार सिंगर जब प्लेन में चढ़ने वाले थे तभी उन्हे दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यही नहीं कुछ रिपोर्ट्स तो इस बात का भी दावा करते नजर आ रहे हैं कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस राहत फतेह अली खान को स्टेशन ले गई और वहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ भी चली।

हालाँकि पाकिस्तानी गायक ने इन अफवाहों पर पहले चुप्पी बनाई हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह अपने बारे में फैली अफवाहों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। देखे वीडियो

राहत ने नकारी अपनी गिरफ्तारी

गायक राहत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए में राहत फतेह अली खान ने अपनी गिरफ्तारी की सभी बातों को नकारा है। हालांकि इस मामले में उन्होंने सीधे-सीधे कुछ नहीं कहा। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की अफवाहों को नजरअंदाज करते हुए कहा, कि मैं दुबई में अपने गाने की रिकॉर्डिंग करने के लिए आया हुआ हूं और सब ठीक है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसे घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी कान ना धरें। ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं। मैं जल्द ही अपने वतन लौटूंगा और आपको नए गाने से सरप्राइज करूंगा।”

राहत के इस वीडियो से उनके फैंस के मन में और कई सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि वीडियो में राहत ने अपनी गिरफ्तारी का कोई जिक्र नहीं किया है, बल्कि उन्होंने उनसे जुड़ी अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा है। उन्होंने अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है, कि उन्हें दुबई में डिटेन भी किया गया था या नहीं। यह बात लोगों को ओर हैरान कर रही है कि अगर ऐसा नहीं हुआ था तो सिंगर ने जिक्र क्यों नहीं किया?

Exit mobile version