Khushi Punjaban and Vivek Chaudhary Divorce: इन्फ्लूंसर खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, क्यों तलाक की कगार पर है जोड़ी का रिश्ता

Khushi Punjaban Vivek Chaudhary: इन दिनों सोशल मीडिया के द्वारा लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कपल विवेक चौधरी और खुशी पंजाबन के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फेल रही है। इस सबका कारण उनके बीच हुई लड़ाई का होना और उनके सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से गायब होना बताया जा रहा है।

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया इन्फुलंसर खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी के तलाक की खबरों के कयास लगाए जा रहे थे। इसी बीच खुशी के भाई और विवेक की बहन ने लड़ाई के बाद विवेक को इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के बाद अब इन खबरों ने और तेजी पकड़ ली है।

शादी के बाद खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी दोनों ने मिलकर टिकटॉक पर वीडियोज बनाना शुरू किया। टिकटॉक बैन होने के बाद यह जोड़ी इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने लगी और इसके साथ ही यूट्यूब पर ब्लॉग भी शेयर करने लगे। दोनों का एक बेटा भी है।

Also Read: इन बॉलीवुड हसीनाओं का जुड़ चुका है MS Dhoni के साथ नाम

वर्तमान में खुशी पंजाबन के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से ज्यादा की संख्या में लोग फॉलो करते हैं, जबकि उनके पति विवेक चौधरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वायरल होकर करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाने वाली यह जोड़ी कई महीनों से किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव नहीं है। अप्रैल महीने के बाद से ही खुशी और विवेक ने न तो अपने इंस्टाग्राम पर और न ही अपने यूट्यूब चैनल या फेसबुक पेज पर कोई पोस्ट शेयर की।

करीब दो महीनों से इस जोड़ी या फिर इनके परिवार वालों उनकी बहन निशु और मां सुनीता चौधरी ने भी किसी भी सोशल मीडिया पर कोई अपडेट शेयर नहीं की है। अचानक से खुशी और विवेक का अपनी पूरी फैमिली के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस तरह गायब हो जाना, उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया है।

Also Read: रोहित शेट्टी के शो Khatron Ke Khiladi 14  की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन से आएगा कलर्स चैनल पर

उनकी पहले पोस्ट की गई वीडियोज पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और यह पूछ रहे हैं कि आखिर सब कहां गायब है और वह कोई भी ब्लॉग या वीडियो शेयर क्यों नहीं कर रहे हैं। लेकिन अभी तक किसी ने भी इन सब सवालों का जवाब नहीं दिया है। न ही वह आजकल किसी पब्लिक स्पॉट लोगों के बीच नजर आ रहे हैं।

उनके इस तरह गायब होने और महीनों से किसी के सामने न आने के कारण कई लोगों में यह बात फेल गई है कि यह जोड़ी अलग होने वाली है। कई यूटुबर्स ने भी खुशी और विवेक के तलाक को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कई तरह की वीडियो बना रहे हैं। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि विवेक और खुशी के बीच हुई लड़ाई के कारण वह दोनों अलग हो गए हैं और जल्द ही तलाक लेने वाले हैं।

Also Read: TV Actress Rejection For Dark Skin Tone: Hina Khan से लेकर Nia Sharma तक, टीवी की इन टॉप एक्ट्रेसेस की हो चुकी है सांवले रंग की वजह से ट्रोल

यही नहीं कुछ यूटुबर्स तो इस बात का भी दावा कर रहे हैं कि विवेक ने खुशी से उनके सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स भी छीन लिए है। इसलिए वह किसी भी पर एक्टिव नहीं हो पा रही। इसके अलावा खुशी विवेक का घर छोड़कर अलग रहने लगी है।

यह भी बताया जा रहा है कि लड़ाई के बाद खुशी के भाई और उनकी बहन ने विवेक को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद दोनों के तलाक की खबरे और तेजी से फैलने लगी।

Exit mobile version