अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, शादी में प्रस्तुति करने के लिए चार्ज की 83 करोड़ की फीस

Justin Bieber in Mumbai: इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर को आज मुंबई के के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में परफॉर्म करने के लिए इंडिया आये हैं। देखें सिंगर का मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए वायरल वीडियो

Justin Bieber at Anant Ambani and Radhika Merchant Sangeet

Justin Bieber at Anant Ambani and Radhika Merchant Sangeet: पिछले कुछ महीनों से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी प्रीवेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। अंबानी परिवार की शादी के इस उत्सव अभी तक देश-विदेश से कई नामी हस्तियां शामिल हुई है। फंक्शन में दिलजीत दोसांझ, लकी अली, अरिजीत सिंह, प्रीतम और श्रेया घोषाल के अलावा फेमस विदेशी सिंगर रिहाना ने भी परफॉर्म किया था।

अंबानी परिवार ने रिहाना को इसके लिए लाखों की फीस का भुगतान किया था। उस समय अंबानी की शादी में रिहाना की इस परफॉमेन्स की चर्चा हर तरफ हो रही थी। एक बार फिर से हर जगह सुर्ख़ियों में है। दरअसल इस बार वर्ल्ड फेमस सिंगर जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में परफॉर्म करने वाले हैं।

देखें वीडियो:

कड़ी सुरक्षा के साथ मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जस्टिन बीबर

जस्टिन अपनी परफॉर्मेंस के लिए आज दिन में ही मुंबई पहुंच चुके हैं। वह आज शाम को संगीत सेरेमनी में प्रस्तुति देने वाले हैं। जस्टिन बीबर को गुलाबी स्वेटशर्ट और लाल बाल्टी टोपी पहने हुए कड़ी सुरक्षा के साथ मुम्बई एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया था। जस्टिन मीडिया को अनदेखा करते हुए तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ गए। जस्टिन के बेबी’, ‘सॉरी’ ‘पीचिस’ और ‘डेस्पासितो’ सहित कुछ अन्य गाने भी देश-विदेश में बेहद लोकप्रिय है।

Also Read: Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: एंटीलिया में शुरू हुआ अनंत और राधिका का मामेरू फंक्शन, खूबसूरत सजा शादी वाला घर

संगीत के लिए बीबर ने चार्ज की 83 करोड़ की भारी रकम

सूत्रों के अनुसार, जस्टिन ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में परफॉर्म करने के लिए अंबानी परिवार से अच्छी-खासी रकम वसूली है। खबरों के अनुसार, बीबर ने अपनी परफॉमेन्स के लिए 83 करोड़ रूपये यानि 10 मिलियन की फीस चार्ज की है। यह दूसरी बार है जब बीबर भारत में परफॉर्म करने वाले हैं। जस्टिन ने अपनी पहली बार प्रस्तुति साल 2017 में दी थी।

Also Read: Hina Khan ने कटवाए अपने बाल, बेटी की यह दशा देख रो पड़ी माँ, देखें वायरल वीडियो

यहां होगा, अनंत अंबानी के संगीत का आयोजन

अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत का आयोजन 5 जुलाई को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कन्वेंशनल सेंटर (NMACC) में करने वाला है। इस कार्यक्रम में परिवार, उनके करीबी दोस्तों के अलावा उनके बॉलीवुड दोस्तों के अलावा अन्य लोग शामिल होंगे। इस अवसर पर सभी मेहमानों को ‘भारतीय ठाठ’ वाले पारम्परिक वस्त्र पहनने के लिए कहा गया है।

Exit mobile version