Bharti Singh YouTube Channel Hacked: हैक हुआ कॉमेडियन भारती सिंह का यूट्यूब चैनल, यूट्यूब से मांगी मदद बोली, “कृपया इसे हल करने में हमारी सहायता करें”

हाल ही में पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है। उन्होंने खुद ने इस बात की जानकारी अपने फॉलोवर्स को दी साथ ही यूट्यूब से इस मामले में मदद भी मांगी।

Bharti TV Network Hacked: बुधवार शाम को कॉमेडियन और अभिनेत्री भारती सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करके बताया कि उनका यूट्यूब चैनल “भारती टीवी” हैक हो गया है। अपने इस बयान में उन्होंने दावा किया कि हैकर ने न सिर्फ उनके यूट्यूब चैनल का नाम बल्कि इसके साथ अन्य कई विवरण बदल दिए है।

भारती ने इसे एक गंभीर मुद्दा बताया और यूट्यूब इंडिया से मदद भी मांगी। हैकर ने उसके यूट्यूब चैनल का नाम “भारती टीवी” से बदलकर “टेस्ला” कर दिया है (देखें फोटो में)

Also Read: Stree 2: स्त्री 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसा के लोटपोट कर देगी हॉरर कॉमेडी देखें ट्रेलर

कॉमेडियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “हम एक गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं। यूट्यूब पर हमारा पॉडकास्ट चैनल @bhartitvnetwork हैक कर लिया गया है। हमने चैनल विवरण (हमारे चैनल का नाम और वीडियो) बदलने से पहले ही एक मुद्दा उठाया है @youtubeindia, हमें अपनी सामग्री पर नियंत्रण पाने और सुरक्षित करने के लिए आपकी तत्काल सहायता की आवश्यकता है, कृपया इसे हल करने में हमारी सहायता करें! उन्होंने लिखा था।

यूट्यूब चैनल भारती टीवी नेटवर्क को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया संचालित करते थे। वह इस चैनल पर मुख्य रूप से सेलिब्रिटीज को आमंत्रित कर उनसे बातचीत करते थे और उसकी पॉडकास्ट को शेयर करते थे।

अभी तक वह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, सोनम बाजवा, ओरी उर्फ ​​​​ओरहान अवत्रमणि, सुनील शेट्टी, रोहित सराफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अभिषेक कुमार, एमी विर्क और प्रियंका चाहर चौधरी जैसी कई सेलिब्रिटी के साथ पॉडकास्ट कर चुके हैं।

Also Read: July OTT Release: जुलाई में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का जब ओटीटी पर दस्तक देंगी ये धांसू वेब-सीरीज, देखना ना भूले

हाल ही में रणदीप हुडा LOL पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में दिखाई दिए थे। इस मौके पर दोनों होस्ट भारती और हर्ष ने अभिनेता की काफी प्रशंसा की और भारती ने उनसे अपनी पसंदीदा रणदीप फिल्मों, विशेष रूप से हाईवे, सरबजीत और जिस्म 2 पर चर्चा की।

पॉडकास्ट में उन्होंने अभिनेता के निजी जीवन पर भी चर्चा की। उन्होंने उनकी हालिया शादी का जिक्र करते हुए, उनकी पत्नी अभिनेत्री और मॉडल लिन लैशराम, जो मणिपुर से हैं, के सम्बन्ध में कई सवाल-जवाब किए। साथ ही भारती ने पारम्परिक रीति-रिवाजों से शादी करने के लिए लिन की काफी प्रशंसा भी की।

भारती के बारे में बात करें तो उन्होंने ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के प्लेटफॉर्म से अपनी पहचान बनाई।इसके बाद वह कॉमेडी सर्कस सहित अन्य कई पॉपुलर कॉमेडी शो में दिखाई दी। दिसंबर 2017 में उन्होंने लेखक और निर्माता हर्ष लिम्बाचिया से शादी की।

Also Read: इन बॉलीवुड हसीनाओं का जुड़ चुका है MS Dhoni के साथ नाम

इस जोड़ी ने “नच बलिए 8” सहित कई सारे रियलिटी शो में एक साथ किए। वह “खतरा खतरा खतरा” और “डांस दीवाने” सहित कई शो के होस्ट रह चुके हैं। वर्तमान में भारती “लाफ्टर शेफ्स” में नजर आ रही हैं।

Exit mobile version