Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित हुई बिग बॉस हॉउस से बाहर, अब सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर

Vada Pav Girl: वायरल वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित को पिछले वीकेंड पर बिग बॉस हॉउस से बाहर निकाल दिया गया है। बाहर आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर चन्द्रिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उनके सोशल अकाउंट पर पोस्ट किये गए वीडियोस पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Chandrika Dixit Vada Pav Girl

Vada Pav Girl Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 समय के साथ-साथ शो में हर दिन छिड़ने वाली नई जंग के कारण शो रोचक होता जा रहा है। पिछले हफ्ते वीकेंड के वॉर में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच हुई बहस और हाथापाई के बाद तो सबकी नजरें शो और उसके प्रतिभागियों पर टिकी हुई है।

वीकेंड के वॉर पर भी शो के होस्ट अनिल कपूर ने वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित को जमकर फटकार लगाई थी और इस वीकेंड पर एलीमेशन राउंड में सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया है।

घर से बाहर निकलते ही ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर चन्द्रिका को घेर लिया है। ट्रोलर्स ने घर में किये गए उनके बर्ताव के लिए और इसके साथ ही विशाल पाण्डे का विरोध करने के लिए भी उन पर निशाना साधा है।

Also Read: Khushi Punjaban and Vivek Chaudhary Divorce: इन्फ्लूंसर खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, क्यों तलाक की कगार पर है जोड़ी का रिश्ता

चन्द्रिका के एलिमिनेट होने के बाद उन इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पोस्ट की गई। इसमें से एक के कैप्शन में लिखा गया, “तीखी मिर्ची इज बैक” और इन दोनों ही पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

Also Read: TV Actress Rejection For Dark Skin Tone: Hina Khan से लेकर Nia Sharma तक, टीवी की इन टॉप एक्ट्रेसेस की हो चुकी है सांवले रंग की वजह से ट्रोल

चंद्रिका से पहले टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, पोलोमी दास, पायल मलिक और नीरज गोयत भी बिग बॉस हॉउस से बाहर हो गए हैं। अब बिग बॉस हॉउस में केवल 10 सदस्य बचे है।

Exit mobile version