Bigg Boss OTT 3 में होगी एलविश यादव के फ्रेंड लक्ष्य चौधरी की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 इन दोनों सुर्खियों में बना हुआ है। हर दिन शो में कुछ ना कुछ अलग देखने को मिलता है। शो से अलग-अलग अपडेट सामने आती रहती है। बिग बॉस ओटीटी 3 में अब तक चार लोगों का एलिमिनेशन हो चुका है। ऐसी खबरें आ रही है कि शो में पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

Bigg Boss Ott 3

बिग बॉस ओटीटी3 इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है। दर्शकों को शो में कई सारे ड्रामा देखने को मिल रहे है हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ। जिससे फैंस को काफी मसाला देखने को मिला। वीकेंड के वार पर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस बात को लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ।

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ में बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्रीज होने वाली है। बिग बॉस में 16 कंटेस्टेंट्स ने प्रवेश लिया था और अब तक बिग बॉस के चार कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन हो चुका है। ऐसे में मार्क्स की तरफ से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लाने की तैयारी चल रही है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में जहां हर एक कंटेस्टेंट शो में अपना दमखम दिखा रहा है। वहीं दूसरी और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का सिलसिला स्टार्ट होने वाला है। अब यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी का नाम वाइल्ड कार्ड के लिए सामने आ रहा है। यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी कंटेंट क्रिएटर है इससे पहले जोगिंदर यादव ,ब्रिस्टी समद्दर ,राखी सावंत के नाम वाइल्ड कार्ड के लिए सामने आई थे हालांकि मेकर्स ने अभी किसी भी नाम पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है

कौन है लक्ष्य चौधरी?

लक्ष्य चौधरी यूट्यूब पर तमाम ट्रेंडिंग वीडियो डालते रहते है यूट्यूब पर उनके 2.88 मिलियन फॉलोअर्स हैं लक्ष्य चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह ज्यादातर वीडियो किसी न किसी एक्टर या शो पर रोस्ट करते हुए दिखाई नजर आते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 756 करोड़ फॉलोअर्स है।

ये सदस्य हुए इस हफ्ते नॉमिनेट

नीरज गोयत ,पायल मलिक, पौलोमी दास, मनीषा खटवानी शो से बाहर हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में अब 12 सदस्य बचे हैं। इनमें से इस हफ्ते लवकेश ,विशाल ,दीपक, शिवानी नॉमिनेटेड है इस बार अगर मिड वीक इविक्शन होता है तो पब्लिक के हिसाब से दीपक चौरसिया बाहर हो सकते हैं।

Exit mobile version