Bigg Boss OTT 3 में होने वाली है Bristi Samaddar की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन है?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस रियलिटी शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस खबर ने लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है। बिग बॉस ओटीटी 3' वाइल्ड कार्ड एंट्री के आने से और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है।

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: इन दोनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3′ की खूब चर्चा हो रही है। इस बार टीवी और बॉलीवुड सितारों के अलावा शो में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स ने भी एंट्री की है। हर दिन शो में कुछ नया तड़का देखने को मिलता है। अब शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

Bigg Boss OTT 3 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस रियलिटी शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इस खबर ने लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है। बिग बॉस ओटीटी 3′ वाइल्ड कार्ड एंट्री के आने से और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है।

ब्रिस्टी समद्दार की होगी एंट्री

कहां जा रहा है कि 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में जल्दी होने वाली है इन कंटेस्टेंट्स में से एक एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दार भी हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा ब्रिस्टी समद्दार ने अहमदाबाद की अपनी यात्रा के दौरान की है। हालांकि इस बात पर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।अपने आकर्षक लुक और निडर व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली ब्रिस्टी ने सोशल मीडिया पर अपने लिए एक खास जगह बनाई है।

वीडियो क्रिएटर और मॉडल हैं ब्रिस्टी समद्दार

ब्रिस्टी समद्दार सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के इंस्टाग्राम पर 894K फॉलोअर्स हैं। उनका पूरा इंस्टा अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है। आपको बता दें कि ब्रिस्टी समद्दार मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली हैं। वह एक वीडियो क्रिएटर के साथ साथ एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं।

ब्रिस्टी के आने से घर के अंदर हलचल

ब्रिस्टी के वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने से घर में पूरी तरह से हलचल हलचल मचने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है। अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाने वाली ब्रिस्टी घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स को खुली चुनौती देती नजर आएंगी।

Exit mobile version