अरमान मलिक ने जड़ दिया विशाल को थप्पड़, BB OTT 3 के घर में हुई हिंसा, क्या अरमान का घर से होगा इविक्शन

BB OTT 3 में पिछले कुछ हफ्ते से अरमान मलिक और विशाल पांडे भिड़ते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है। इन दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ है और अरमान मलिक ने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है।

BB OTT 3

रियलिटी शो BB OTT 3 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शो में यूट्यूब अरमान मलिक के दो शादियों के चर्चे काफी हो रहे हैं। उनकी दो शादियों को लेकर टीवी सितारों से लेकर फैंस अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अरमान की पहली वाइफ पायल शो से आउट हो चुकी है। किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच शो में लड़ाई झगड़ा छोटी-मोटी बातों पर होते रहते हैं। इसी बीच. शो से एक बड़ी खबर सामने आई है। विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच घमासान लड़ाई हो गई है। बात इतनी बढ़ गई कि अरमान मलिक ने विशाल को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

बिग बॉस ओटीटी3 जिओ सिनेमा पर 24 घंटे लाइव आता है। वही लाइव स्ट्रीमिंग में विशाल और अरमान के बीच एक बहुत बड़ा झगड़ा हो गया। वैसे दोनों के बीच पहले ही काफी झगड़ा हो चुके हैं। लेकिन अब बात थप्पड़ तक आ गई है। द खबरी ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि अरमान ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया है।

Read more:- Bigg Boss OTT Season 3: यूट्यूबर अरमान मलिक कर चुके हैं तीन-तीन शादियां, पहली शादी की थी 17 साल की उम्र में

अरमान ने क्यों मारा विशाल को थप्पड़?

इस थप्पड़ की पीछे का वजह विशाल का कृतिका के प्रति इंटरेस्ट दिखाने के लिए माना जा रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें विशाल कृतिका की खूबसूरती की तारीफ करते हैं। इसमें उन्होंने कहा है कि वह बिना मेकअप के भी अच्छी लगती है। तो वहीं बैठे लवकेश कटारिया से विशाल बोलते हैं। इनको भाभी बोलना थोड़ा अजीब लगता है मैं तेरे को कान में बताता हूं। मेरा मतलब गलत नहीं है भाभी सुंदर है। मैंने अच्छे ढंग में कहा है। जिस पर लवकेश कहते हैं हां मैं समझ रहा हूं। वीकेंड के वार पर जब यह बात अरमान मलिक और कृतिका पांडे को पता चली तो वह विशाल पर भड़क गए। इसके अलावा अरमान की पहली पत्नी पायल ने भी विशाल की जमकर क्लास लगाई है।

अरमान मलिक का क्या होगा एलिमिनेशन?

बिग बॉस के घर में काफी बार देखा गया है की कंटेस्टेंट के लड़ाई के बीच ऐसे कहीं मामले सामने आए हैं। जिसमें बात हाथापाई तक पहुंच गई है। ऐसे में बिग बॉस के रूल तोड़ने पर कंटेस्टेंट को एविक्ट कर दिया जाता है। क्या अरमान मलिक विशाल को थप्पड़ मारने के वजह से एविक्ट कर दिए जाएंगे। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। जिस तरह से इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के नियम बदले हैं। तो उससे कह सकते हैं। बिग बॉस अरमान को कोई सजा देखकर एविक्ट होने से बचा ले।

बिग बॉस के घर से हुआ चौथा एलिमिनेशन

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाली ‘द खबरी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। पोस्ट के मुताबिक टैरो कार्ड लीडर मुनीषा खटवानी घर से बेघर होने वाली चौथी कंटेस्टेंट बन चुकी है।

Exit mobile version